टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश जब से रियलिटी बिग बॉस 15 जीती हैं तब से चर्चा में हैं. शो में तेजस्वी और करण कुंद्रा की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी और बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोनों नजर आ रहे हैं. एक साथ बाहर घूमना। अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग तेजस्वी प्रकाश को ट्रोल कर रहे हैं. यहां तक ​​कि लोग उन्हें ओवर एक्टिंग शॉप भी कह रहे हैं।

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को मुंबई में एक साथ स्पॉट किया गया। इस मौके पर पपराजी दोनों की तस्वीर लेने के लिए दौड़ पड़े। फोटोग्राफर्स को देखकर तेजस्वी चौंक गए। उसने कहा, "कहां से आती हो?" आप कैसे जानते हैं कि हम कहाँ हैं?' वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तेजस्वी को ओवर एक्टिंग की दुकान बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''अपने आप को बुलाओ, फिर कहां से आए हो?'' एक ने लिखा, ''दोनों जानबूझकर फुटेज के लिए इधर-उधर घूमते रहते हैं.'

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के विनर रह चुके हैं. तेजस्वी को विनर घोषित किया गया सोशल मीडिया पर सबके बीच जंग छिड़ गई. कुछ लोग तेजस्वी का समर्थन कर रहे थे. कुछ लोगों ने प्रतीक सहजपाल को विनर घोषित नहीं करने पर मेकर्स के फैसले पर सवाल उठाया था. करण कुंद्रा भी बिग बॉस में एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में उभरे। तेजस्वी ने सभी को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस 15 के विनर का ताज अपने सिर पर चढ़ा लिया.

Related News