गोवा में अभिनेत्री पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पूनम के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला शाखा द्वारा गोवा के चैपोली डैम में एक अश्लील वीडियो शूट करने की शिकायत दर्ज की गई है। इसके अलावा, एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ एक अश्लील वीडियो शूट करने के लिए एक एफआईआर भी दर्ज की गई है। यह शिकायत गोवा के कनाकोना पुलिस स्टेशन में आईपीसी क्लॉज के तहत दर्ज की गई है।

पूनम पांडे शूटिंग के बाद गोवा से मुंबई लौट रही थीं। पूनम पांडे के एक अश्लील वीडियो की शूटिंग के लिए एक अजनबी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। पूनम ने पहले शादी के तुरंत बाद अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

पूनम ने अपने पति सैम अहमद के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 354 और 506 (ii) के तहत दक्षिण गोवा के कनाकोन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उस पर अपने पति को गाली देने, उसे थप्पड़ मारने और उसे धमकाने का आरोप था। फिल्म निर्माता सैम को तब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और जमानत पर रिहा कर दिया था। हालांकि, कुछ ही समय बाद, दोनों फिर से एक साथ आए।

पूनम और सैम की शादी इसी साल 10 सितंबर को हुई थी। पूनम एक सोशल मीडिया स्टार और अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2013 में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में शुरुआत की।

Related News