बॉलीवुड में आये दिन अफेयर और ब्रेकअप की ख़बरें सुनने में आती रहती हैं। इन दिनों हर कोई अपने लव अफेयर को लेकर चर्चे में रहता है। लेकिन आज हम ऐसे बॉलीवुड सितारें के बारे में बात करेंगे हैं जो शादीशुदा होने के बाद भी अफेयर में रहे है। आज हम इस लेख में आपको बॉलीवुड के उन 4 सितारों के बारें में बताने वाला हूँ, जो शादीशुदा होते हुए भी किसी और अभिनेत्री के प्यार में पड़ गये।

1. रानी मुखर्जी और गोविंदा : रानी मुखर्जी और गोविंदा ने एक साथ बहुत फिल्में की हैं। इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बड़ गयी और दोनों के बीच अफेयर की ख़बरें आने लगी। हालांकि जब दोनों के अफेयर की चर्चा बड़ने लगी तो दोनों ने दूरी बना ली।

2. शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार :शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के रिश्तों के बारें में पूरी दुनिया को पता हैं शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की जोड़ी कई फिल्मों में नजर आई हैं। अक्षय कुमार पहले से शादी थे, इस कारण उन्होंने शिल्पा से दूरी बना ली।

3. अजय देवगन और कंगना रनौत : अजय देवगन और काजोल ने 22 फरवरी 1999 को शादी की थी। लेकिन अजय देवगन और कंगना रनौत के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बड़ने लगी थी। लेकिन अजय देवगन ने अपने परिवार के बारें में सोचकर कंगना रनौत से दूरी बना ली।

4. प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार : प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों में अभिनय करते नजर आ चुके हैं। और फिल्मों में इनकी जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद की गयी थी। फिल्मों में एक साथ काम करते करते दोनों में नजदीकियां बड़ गयी थी लेकिन अक्षय कुमार पहले से ही शादीशुदा है इस वजह से दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

Related News