इस हफ्ते 'बिग बॉस 14' का नॉमिनेशन स्पेशल एपिसोड था। राहुल वैद्य ने जन कुमार सानू को नामित करते हुए कहा कि यह भाई-भतीजावाद का उत्पाद है। उन्हें शो में मौका दिया गया है क्योंकि वह कुमार सानू के बेटे हैं। हालांकि, अन्य प्रतियोगियों ने राहुल के बयान को पसंद नहीं किया और सभी ने विरोध किया।

राहुल वैद्य के बयान पर, जन कुमार ने स्पष्ट किया कि उनके माता-पिता कम उम्र में ही अलग हो गए और उनकी माँ ने उनका पालन-पोषण किया। इसलिए भाई-भतीजावाद का कोई सवाल ही नहीं है। 'वीकेंड का वार' में होस्ट सलमान खान ने बयान पर सवाल उठाए और इसे झूठा करार दिया। बातचीत में, सलमान ने राहुल को स्पष्ट कर दिया कि ऐसे शब्दों का इस्तेमाल घर में नहीं किया जाना चाहिए।


सलमान ने आगे कहा कि माता-पिता को अपने बच्चे के लिए कुछ करते हुए देखना भाई-भतीजावाद नहीं कहा जा सकता। अगर भाई-भतीजावाद के कारण जायन गायक बन गया होता, तो वह राहुल की तुलना में अधिक सफल होता। अगर भविष्य में राहुल का बेटा गायन के पेशे में आता है, तो क्या आप उसे नेपोटिज्म कहेंगे?

सलमान खान ने राहुल के बयान को अनुचित करार दिया। सलमान ने जैस्मिन भसीन को वूमन कार्ड नहीं खेलने के लिए भी कहा। रुबीना ने राहुल और जैस्मीन के बीच की लड़ाई में जैस्मिन को मनाने के बजाय उकसाया और इसीलिए सलमान को टीवी अभिनेत्री रुबीना पर गुस्सा आया।

Related News