रिएलिटी शो के वीकेंड एपिसोड में बिग बॉस 13 के प्रतियोगी पारस छाबड़ाकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने उनके क्लिंगी कहे जाने के बाद ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है। पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में पारस को शो के होस्ट सलमान खान के साथ बहस करते हुए देखा गया था, सलमान ने उनसे कहा था कि उन्हें लगता है कि वे माहिरा के बेहद करीब है लेकिन पारस ने इस बात को नहीं स्वीकारा।

पारस ने कहा कि वह आकांक्षा के साथ ब्रेकअप करना चाहता था लेकिन वह नहीं मानी। शो में इस बात का भी खुलासा हुआ कि आकांक्षा उनके कपड़े, परफ्यूम, जूते और किराए का भुगतान कर रही थी।

BB13: हिमांशी ने किया खुलासा, कहा- मेरा रिश्ता टूटने का जिम्मेदार आसिम नहीं बल्कि शहनाज है

पारस ने कहा कि जैसे ही वो बिग बॉस से बाहर निकलेगा तो आकांशा को वो सारा पैसा चूका देगा जो वह खर्च कर रही है। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि आकांक्षा इस रिश्ते को खत्म नहीं करना चाहती है।

बिग बॉस 13 : आसीम से लड़ाई के बाद क्या सिद्धार्थ को घर से किया जायेगा बेघर

एक प्रतिक्रिया के रूप में, आकांक्षा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की और लिखा: "अंत में, मैं कहना चाहती हूं कि मैंने वह सब दिया जो मैं कर सकती था, मैंने इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दिया #timetofly #beingme #akankshapuri।"

सोमवार को, आकांक्षा ने सोशल मीडिया पर खुद की एक तस्वीर शेयर की थी और इसे कैप्शन दिया: "मैं अपनी बाकी बची हुए लाइफ को सबसे बेस्ट बनाना चाहती हूँ!"

Related News