देरी के काले चक्र ने फिल्म उद्योग को सभी भाषाओं के सौजन्य से प्रभावित किया था COVID-19 नए ओमाइक्रोन संस्करण के रूप में एक बार अपने बदसूरत सिर को पीछे करने के लिए स्लेट किया गया है। बॉलीवुड फिल्म और आम तौर पर इसका शिकार होने वाली पहली भारतीय फिल्म शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी है, जो नानी अभिनीत मूल फिल्म का आधिकारिक रीमेक है।

तेलुगु मूल का निर्देशन करने वाले गौतम तिन्ननुरी ने इसके हिंदी रीमेक का भी निर्देशन किया है। जर्सी के निर्माताओं ने आज, 28 दिसंबर को एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि खेल नाटक को स्थगित कर दिया गया है, अगली रिलीज की तारीख की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

परिस्थितियों और नए सीओवीआईडी ​​​​दिशानिर्देशों के मद्देनजर हमने अपनी फिल्म जर्सी की नाटकीय रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। आप सभी से अब तक अपार प्यार मिला है और हम हर चीज के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। तब तक आप सभी सुरक्षित और स्वस्थ रहें, और आप सभी को आने वाले नए साल की शुभकामनाएं टीम जर्सी, ”निर्माताओं का बयान पढ़ें।

सिनेमा हॉल के भविष्य के बारे में इतनी अनिश्चितता के साथ COVID-19 के ओमाइक्रोन संस्करण के बढ़ते खतरे के साथ दिल्ली में थिएटर पहले ही बंद हो चुके हैं और महाराष्ट्र जल्द ही सूट का पालन कर सकता है यह लगभग खुद को शूट करने जैसा है। इस समय आपकी फिल्म रिलीज करने के लिए पैर।

जिस क्षण शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी रिलीज़ की तारीख को स्थगित कर दिया गया था, फिल्म की कई कहानियाँ सीधे ओटीटी पर जा रही थीं क्योंकि इसे रिलीज़ होने में काफी समय लग गया था। इन अटकलों में कितनी सच्चाई है? यहां हम जानते हैं.. उद्योग में एक अच्छी तरह से स्थापित स्रोत ने बॉलीवुडलाइफ को मंजूरी दे दी है कि किसी भी परिस्थिति में जर्सी किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं आ रही है क्योंकि टीम इंतजार करने के लिए तैयार है, जब तक कि चीजें बदल जाती हैं और एक अधिक प्रवाहकीय रिलीज की तारीख हो सकती है। पर निर्णय लिया जाए।

टीम जर्सी अपने उत्पाद के बारे में अति-विश्वास रखती है और अपने विश्वास में दृढ़ है कि यह बड़े पर्दे के उपचार के योग्य है, यह आश्वस्त है कि इसका इंतजार करना कोई मुद्दा नहीं है क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमाएगी, बशर्ते बाहरी परिस्थितियां इसके नाट्य प्रदर्शन में हस्तक्षेप न करें। इसलिए, डिजिटल रिलीज़ के लिए कोई रास्ता नहीं है।

Related News