कॉफ़ी विद करण गुरुवार, 7 जुलाई को अपने सातवें सीज़न के लिए वापसी करने के लिए तैयार है, जिसमें करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सितारे - आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहले गेस्ट के रूप में होंगे। जैसा कि लोकप्रिय और विवादास्पद चैट शो तीन साल बाद वापसी कर रहा है, हम अनिल कपूर, संजय दत्त और कंगना रनौत की विशेषता वाले शो के पिछले एपिसोड में से एक पर एक नज़र डालते हैं।

यह दिसंबर 2010 में कॉफ़ी विद करण के तीसरे सीज़न के दौरान था जब तीनों अपनी फिल्म नो प्रॉब्लम का प्रचार करने के लिए एक साथ आए थे। तब मिस्टर इंडिया अभिनेता अनिल कपूर शिल्पा शेट्टी की लिप की आलोचना की जब वह कॉमेडी फिल्म बधाई हो बधाई में उनके साथ काम कर रही थीं।

जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर के निर्देशक ने उनसे पूछा कि 'आखिरी चेहरा आपने देखा था जिसमें खराब बोटोक्स का काम था', तो अनिल ने एक पल के लिए रुककर कहा, "कौन है यार? ये होंठ पे क्या करते हैं?" जिस पर करण ने "कोलेजन" का जवाब दिया।

अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा जुग-जुग जीयो में देखा गया था, ने आगे कहा, "क्या मैं कोलेजन के बारे में कह सकता हूं? मुझे बधाई हो बधाई की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपना लिप जॉब जिस तरह से किया, वह मुझे पसंद नहीं आया। इतने मोटे होंठ हो गए थे" लेकिन फिर उन्होंने कहा- "लेकिन अब उसके होंठ शानदार हैं।"

यह एक और मजेदार क्षण था जब करण ने उनसे तत्कालीन समय में एक ओवररेटेड फिल्म का नाम देने के लिए कहा और अभिनेता ने करण की फिल्म का नाम ही लिया और फिल्म निर्माता को विभाजित करते हुए "माई नेम इज खान" का जवाब दिया।

Related News