अगर फिल्म इंडस्ट्री की बात कही हो रही हों और इसमें रणवीर सिहं का नाम नहीं लिया जाए तो वो बात अधूरी सी लगती हैं, क्योंकि स्टार हमें हमेशा चकित करते हैं, फिर चाहे उनकी हरकतें हो या उनके कपड़ों की स्टाइल हो। ऐसा ही कुछ हुआ आज सुबह, जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

स्टाइलिश जोड़ी ने हवाईअड्डे में प्रवेश किया और रणवीर उनके शिष्ट स्वभाव के थे क्योंकि उन्होंने दीपिका के लिए कार का दरवाजा खोला और फिर उनका हाथ पकड़ लिया क्योंकि वे वहां तैनात पपराज़ी के लिए पोज़ दे रहे थे।

जैसे ही हमने सोचा कि युगल कैमरों के लिए प्रस्तुत किया गया था, रणवीर ने जल्दी से अपनी खूबसूरत पत्नी के गालों पर एक किस किया, जिससे दीपिका शरमा गई। दोनों ने मास्क पहने हुए थे।

जबकि दोनों ने निश्चित रूप से आज सुबह कुछ युगल लक्ष्य निर्धारित किए, उनका फैशन भी देखने लायक था। दीपिका को स्कर्ट के एक मोनोक्रोम समन्वित सेट और घुटने के उच्च काले चमड़े के जूते और एक मिलान बैग के साथ देखा गया था।

रणवीर एक बार फिर अपने शानदार प्रदर्शन में थे क्योंकि उन्होंने एक एनिमल प्रिंट शर्ट के साथ लाल बूटकट पैंट और लाल रिम के साथ धूप के चश्मा पहना हुआ था। उन्होंने क्रॉस-बॉडी स्लिंग बैग और ब्लैक लेदर शूज भी कैरी किए थे।

अगर काम की बात करें तो युगल कबीर खान की 83 में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे, जो 1983 की क्रिकेट विश्व कप विजेता भारतीय टीम पर एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो 24 दिसंबर को रिलीज़ होगी। दीपिका ने हाल ही में प्रोजेक्ट के के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की। प्रभास और रणवीर को जयेशभाई जोरदार और सर्कस जैसी उनकी अन्य फिल्मों की रिलीज का इंतजार है।

Related News