कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान और अभिनेता विक्रांत मेसी ने सोमवार को घोषणा की कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया था। पहले विक्रांत मेसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कहा कि उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गए हैं और फिर फराह खान ने भी सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की जानकारी साझा की है। मेस्सी ने इंस्टा स्टोरी के जरिए कहा, "मेरे फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गए हैं।

कृपया किसी भी मैसेज और कमेंट को नजरअंदाज करें। हम इसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।" फराह खान ने बाद में इसी तरह की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने इंस्टा पर एक बयान जारी करते हुए कहा, "कल शाम मेरा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था। यदि आपके पास कोई संदेश है, तो कृपया उस पर क्लिक न करें और न ही उत्तर दें, क्योंकि इससे आपका खाता भी हैक हो गया है।" कर सकते हैं।

इस पोस्ट पर, उन्होंने अलग से लिखा, "यह सच है। मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर लिया गया था और कई संदेश भेजे जा सकते थे। सतर्क रहें। मैंने कंप्यूटर इंजीनियर शिरीष कुंदर की मदद से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट ठीक किया है। उम्मीद है कि ट्विटर फिर से शुरू करेंगे। ” आपको बता दें कि बॉलीवुड सितारों को अक्सर हैकर्स द्वारा निशाना बनाया जाता है। ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान और अभिनेत्री और राजनेता उर्मिला मातोंडकर के सोशल मीडिया अकाउंट भी हाल ही में हैक हो गए थे।

Related News