पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल की वेब सीरीज़ मिर्जापुर -2 रिलीज़ हो गई है। इस सीरीज के आगमन के साथ, ऐसा तूफान आया है कि हर कोई उसी सीरीज पर चर्चा कर रहा है। इसे सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज माना जाता है। मिर्जापुर का पहला सीज़न 2018 में रिलीज़ किया गया था और प्रशंसकों को बेसब्री से इसके दूसरे सीज़न का इंतज़ार था। हर कोई कालिन भैया की भोंडल एक गुड्डू शैली को देखने के लिए उत्सुक था। हालाँकि, कहावत है कि सब्र का फल मीठा होता है।

मिर्जापुर आते ही हंगामा हो गया

मिर्जापुर के दूसरे सीज़न को सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया मिल रही है। लोग इसे ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। मिर्जापुर की हेली इस सीजन में पहले से निर्धारित थी। कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने कल रात पूरी श्रृंखला देखी। वे लोग अब सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दस एपिसोड तक टाई करने के लिए पर्याप्त

सीरीज के सभी कलाकारों के काम की काफी प्रशंसा की जा रही है। यह कहा जाता है कि दर्शकों को दस एपिसोड तक बनाए रखने के लिए श्रृंखला में पर्याप्त मसाला है। ट्रेलर के बाद कहा गया है कि कहानी में कई मोड़ और ट्विस्ट हैं। लेकिन सीरीज ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है और यही कारण है कि इसे दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है।

आपको बता दें कि लंबे समय से इस सीरीज का इंतजार किया जा रहा था और जब से इसकी डेट अनाउंसड की गई तब से ही इसे लेकर चर्चाएं सोशल मीडिया पर शुरू थी।

Related News