टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। काम्या अपने फैंस को लाइफ की ज्यादातर एक्टिविटीज से जोड़े रखती हैं। काम्या अपनी दूसरी शादी के बाद से अपने पति शलभ और दोनों बच्चों के साथ लाइफ एन्जॉय करती नजर आती रही हैं। काम्या हमेशा अपने जबरदस्त अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन एक बार काम्या अपनी बोल्ड फोटोज के चलते चर्चा में आ गई थी।

काम्या ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिन्हें देखकर फैन्स हैरान रह गए थे। काम्या ने ब्लैक ब्रा और शॉर्ट्स में झूला झूलते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी । फोटोज को शेयर करते हुए काम्या ने हैशटैग के साथ लिखा, #vibing #majormissing #Beach #kamyapunjabi। सनग्लास पहने और बालों का जुड़ा बनाकर काम्या का ये लुक सीधे तौर पर फैंस के दिलों पर छा रहा था।

बता दें कि काम्या पिछले कुछ दिनों में शलभ के साथ वॉक पर निकली थीं, ये तस्वीरें तब की हैं। जाहिर है काम्या घूमना फिरना बहुत मिस कर रही हैं तभी उन्होंने ये पोस्ट किया। काम्या इससे पहले भी इसी लुक का एक वीडियो शेयर कर चुकी हैं। काम्या के इस अंदाज के फैन्स उनके दीवाने हो रहे हैं और एक्ट्रेस के पोस्ट पर उनकी तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं।

Related News