शाहरुख़ खान तब से ट्रोल हो रहे हैं जबसे उनके बेटे आर्यन को ड्रग्स के लेनदेन के मामले में गिरफ्तार किया गया है। हालाकिं कई बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें सपोर्ट करते भी नजर आ रहे हैं। उनका मानना है कि ये सब शाहरुख़ को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है क्योकिं उन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है और उनकी इमेज को खराब करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

ये केस अब कोर्ट तक पहुंच गया है और आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे जो अक्सर सेलेब्रिटीज के केस संभालते नजर आते हैं। वही इस केस में भी वकील की भूमिका निभा रहे हैं। वे बेहद महंगे वकील है।

आज हम आपको शाहरुख़ खान की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस मुद्दे के बाद चर्चा का विषय बन चुकी है। आइए जानते हैं कि शाहरुख़ कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख सबसे धनवान सेलेब्स की लिस्ट में टॉप पर हैं. उनकी कुल दौलत 4356 करोड़ रुपए के आसपास है। बॉलीवुड के किंग खान मुंबई में स्थित एक 26,328 वर्ग फुट के छह मंजिला घर मन्नत के मालिक है जिसकी कीमत भी करोड़ों में है। वहीं उनकी जीवनसाथी गौरी खान की कुल संपत्ति 1600 करोड़ रुपये है।

शाहरुख के पास बाइक्स और कारों का भी बड़ा कलेक्शन है। उनके पास हार्ले डेविडसन डायना स्ट्रीट बॉब है, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये है। शाहरुख के पास कई वैनिटी वैन हैं, जिनमें से एक सबसे महंगी, 3.8 करोड़ रुपये की है।

शाहरुख खान बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, ऑडी ए6 है, रोल्स रॉयस, बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़, बीएमडब्ल्यू आई 8, बुगाटी वेरॉन ,मर्सिडीज बेंज S600 जैसी कारों के मालिक हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है।

Related News