जयपुर।बॉलीवुड के स्टार किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते है,लेकिन हाल ही में बॉलीवुड की दुनिया के किंग खान शाहरूख के बेटे आर्यन खान को मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज शिप में चल रही ड्रग पार्टी का हिस्सा होने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।जिसे लेकर अब आर्यन खान का नाम सुर्खियों में बना हुआ है।हालांकि आर्यन के पास कोई ड्रग्स नहीं मिले थे,परंतु ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के चलते एनसीबी ने आर्यन खान को हिरासत में ले लिया।मुंबई की किला कोर्ट में सुनवाई के बाद उन्हें एनसीबी की कस्टडी में भेजा जा चुका है।वहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत की सुनवाई आज शुक्रवार को मुंबई के कोर्ट में होने वाली है।

जहां पर आज आर्यन खान की किस्मत का फैसला होगा क्योंकि यदि आज आर्यन खान और अन्य 8 आरोपियों की जमानत की याचिका खारिज हुई तो उन्हें आर्थर रोड जेल भेजा जा सकता है।
शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स दुआ कर रहें है।जिनमें आज फराह खान ने गौरी खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए आर्यन की रिहाई की दुआ की है।


फराह ने किया इंस्टाग्राम पर शेयर किया यह पोस्ट—
फराह खान ने उन्हें इंस्टाग्राम पर आर्यन की मां गौरी खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए आर्यन के लिए लिए दुआ की है। फराह खान ने शाहरुख खान और गौरी खान की तस्वीर भी शेयर की है और फराह ने लिखा, ''एक मां जितनी ताकत किसी में नहीं होती है। माता माता-पिता की प्रार्थना पहाड़ों को भी हिला सकती है, समंदर को अलग कर सकती है। सबसे ताकतवर मां और इंसान को हैप्पी बर्थडे, जिसे मैंने पिछले हफ्ते खुद देखा गौरी खान मैं तुम्हें आज बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिलने की दुआ करती हूं।

दूसरी तरफ बॉलीवुड के सलेब्स एक्ट्रेस सोमी अली और रवीना टंडन ने आर्यन खान की रिहाई को लेकर पोस्ट शेयर किए हैं। रवीना टंडन ने मामले पर नाराजगी जताते हुए कहा आर्यन खान के साथ गंदी राजनीति खेली जा रही है। वहीं सोमी अली ने बताया है कि बच्चों के लिए ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना आम बात है,इसलिए आर्यन खान को रिहा किया जाना चाहिए।

Related News