'अंतिम' इसी शुक्रवार 26 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म का प्रीमियर गुरुवार रात मुंबई में हुआ। फिल्म के मुख्य कलाकार - सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना ने प्रीमियर की रात को शोभा बढ़ाई। स्क्रीनिंग में दिशा पटानी, बॉबी देओल, सुनील शेट्टी, गौतम गुलाटी, हिमेश रेशमिया, जेनेलिया डिसूजा और अन्य सहित कई सितारे शामिल हुए।

लेकिन जिस सेलेब्रिटी ने धूम मचा दी वो थी 61 साल के सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी। ब्लैक टॉप और सिल्वर मिनी स्कर्ट पहने संगीता ने रेड कार्पेट पर आग लगा दी। वह निश्चित रूप से हॉटनेस के पैमाने पर वर्तमान पीढ़ी की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रही हैं। यहां देखिए ये सिजलिंग तस्वीरें.

आखिरी तस्वीर में संगीता फिल्म की लीडिंग लेडी महिमा मकवाना के साथ पोज दे रही हैं। महिमा ने हिंदी फिल्म 'अंतिम' से डेब्यू किया है। वह एक लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 'सपने सुहाने लड़कपन के', 'बालिका वधू' और 'शुभारंभ' जैसे धारावाहिकों में अभिनय किया है।

संगीता बिजलानी ने 1988 में 'कातिल' से बॉलीवुड में कदम रखा और 'त्रिदेव', 'हथियार' और 'योद्धा' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं। वह लगभग एक दशक से सलमान खान के साथ जुड़ी हुई थीं और सुपरस्टार के साथ शादी करने की कगार पर थीं। हालांकि, संगीता ने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की और हिंदी फिल्म उद्योग छोड़ दिया। 2010 में दोनों का तलाक हो गया।

Related News