अक्षय कुमार की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। फिल्म का कोई भी खिलाड़ी रिलीज होना चाहिए, यह पहले से ही चर्चा में है। कुछ ऐसा ही अक्षय की आने वाली बेटी सूर्यवंशी के साथ भी है। फिल्म सिम्बा के समय से चर्चा में है। जहां अक्षय के प्रशंसक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी।

माना जा रहा था कि अगले साल ईद सलमान के नाम होगी लेकिन अक्षय के नाम पर नहीं। हर साल सलमान ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। लेकिन अगले साल के लिए, अक्षय ने ईद की तारीख पहले ही तय कर दी थी। हाल ही में, सलमान ने रोहित शेट्टी से मुलाकात की और ईद से पहले फिल्म की रिलीज़ की तारीख 27 मार्च कर दी।

सलमान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए रोहित को धन्यवाद दिया। यही कारण है कि जिसकी वजह से अक्षय के फैंस नाराज हो गए हैं। फैंस का आरोप है कि रोहित ने अक्षय से बात किए बिना ही फिल्म रिलीज की तारीख बदल दी है। यही कारण है कि लोगों ने रोहित के खिलाफ रोहित के खिलाफ अभियान शुरू किया।

अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए प्रशंसकों को शांत किया। अक्षय ने पोस्ट में लिखा कि अपने प्रशंसकों से हाथ जोड़कर वह इस तरह के अभियान का हिस्सा नहीं बने। आपको बता दें कि अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की सुपरकॉप फिल्म सूर्यवंशी में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की नई रिलीज़ डेट 27 मार्च 2020 है।

Related News