बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी में से एक हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं और हमेशा एक-दूसरे का साथ देते दिखते हैं। फैंस चाहते हैं कि उनकी जल्द से जल्द शादी हो। रणबीर की भी यही इच्छा है, तभी वह जोर-शोर से अपना घर बना रहे हैं। खास बात यह है कि रणबीर चाहते हैं कि घर में आलिया की एक बड़ी कैनवास तस्वीर हो। इसमें उनकी लेडी लव की स्पष्ट तस्वीरें हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर की इस विशेष मांग को पूरा करने के लिए इंटीरियर डिजाइनर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इतना ही नहीं, आलिया की खूबसूरत तस्वीरों को एक साथ मोज़ेक टाइल्स में लगाया जा रहा है। घर की सुंदरता में चार चाँद लगाने के अलावा यह दिल को छूने वाला होगा। आलिया भी घर में एक खास कोना बनाना चाहती है। जहां रणबीर और परिवार की कुछ पुरानी तस्वीरें हैं।

वह उन्हें यादों के रूप में संजोना चाहती है। इससे उन्हें घर पर होने का एहसास होगा। रणबीर पहले ही अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात कर चुके हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में भी किया था। उन्होंने कहा था, अगर महामारी के कारण कोरोना को बंद नहीं किया गया था या अगर ऐसी परिस्थितियां नहीं हुई थीं, तो मैं पहले ही शादी कर लेता। मैं जल्द ही इसे टिक करना चाहता हूं। मैं बहुत अधिक कहकर रिश्ते की गर्माहट को समाप्त नहीं करना चाहता।

बता दें कि इन दिनों रणबीर कपूर के नए घर का काम तेजी से चल रहा है। कुछ समय पहले, आलिया, रणबीर और नीतू कपूर को एक अज्ञात निर्माण स्थल पर देखा गया था। कहा जा रहा है कि यह लोकेशन रणबीर का नया घर है। खैर, सभी को आलिया और रणबीर की शादी का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन यह तो वक्त ही बताएगा कि वे सात जन्मों के लिए कब बंधेंगे।

Related News