एंटरटेनमेंट डेस्क। लोकसभा चुनाव के परिणाम आ गया है। देश में एक बार फिर से मोदी सरकार बन गई है। इस बार एनडीए ने भारी बहुमत से जीत हासिल की। इस जीत पर फैंस ने पीएम मोदी को बधाई दी। तो वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर बधाई और समर्थन के पोस्ट कर रहे है। इसके साथ ही कुछ फैंस पीएम मोदी के विरोधियों को धमकी दे रहे है और उन्हें अश्लील मैसेज तक कर रहे है।

आपको बता दें कि इस जीत पर सोशल मीडिया पर कई सेलेब्रिटिज के ने पीएम मोदी को बधाई दी। इसी बीच फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने भी पीएम मोदी को जीत की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने पीएम को अपनी परेशानी भी बताई। उन्होंने एक ट्वीट शेयर किया जिसमें एक शख्स अनुराग की बेटी को रेप करने की धमकी दे रहा है। ट्वीट में अनुराग ने लिखा कि प्रिय नरेंद्र मोदी सर। आपकी जीत के लिए आपको बधाई। सर कृप्या मुझे बताएं कि आपके इन फॉलोअर्स से कैसे डील की जाए जो आपका विरोधी होने के कारण मेरी बेटी को इस तरह के मैसेज करते हैं।

इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अनुराग कश्यप का समर्थन किया है। तो वहीं कई समर्थकों ने कमेंट में कहा कि वो पीएम को सपोर्ट करते हैं लेकिन इस तरह की चीजों का वो समर्थन नहीं करते। उनके इस ट्वीट पर साउथ की मशहूर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने भी कमेंट किया। चिन्मयी ने कमेंट कर लिखा ऐसे लोगों की तुलना जानवर से की है।

आलिया भट्ट के लिए सलमान खान ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा कि...

फिल्‍म 'द जोया फैक्टर' का पोस्‍टर हुआ जारी, रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

Related News