बिग बॉस 15 के नवीनतम एपिसोड में, 'बंटी और बबली 2' के कलाकारों ने मंच की शोभा बढ़ाई और होस्ट सलमान खान के साथ मस्ती की। सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वारी वाघ भी घर में गए और घरवालों से बातचीत की।

एपिसोड की शुरुआत में, सिद्धांत और शर्वारी वाघ ने घर में प्रवेश किया और प्रतियोगियों के साथ एक गेम खेला। जब उन्होंने उमर रियाज से पूछा कि इरिटेट करने के लिए मोस्ट वांटेड कौन है तो उन्होंने कहा कि प्रतीक सहजपाल।

इससे उमर और प्रतीक के बीच लड़ाई हुई और वे लगभग फिजिकल हो गए थे लेकिन करण कुंद्रा बीच में आ गए और दोनों को एक-दूसरे को मारने से रोक दिया।


हालाँकि, दोनों के बीच गाली-गलौज हुआ, जिससे घर में तनाव पैदा हो गया। जब नेहा भसीन उनकी लड़ाई में शामिल हुईं, तो तेजस्वी प्रकाश ने उमर का बचाव करने के लिए कदम बढ़ाया।

बाद में, सिद्धांत और शर्वारी वाघ ने विशाल कोटियन से पूछा कि शो में सबसे अनजान प्रतियोगी कौन था। उन्होंने कहा कि जय भानुशाली अनजान हैं और सिम्बा नागपाल भी।

निशांत भट्ट से पूछा गया कि शो में इतनी दूर तक पहुंचने वाला सबसे आश्चर्यजनक प्रतियोगी कौन था। उन्होंने कहा कि राजीव अदतिया सबसे आश्चर्यजनक प्रतियोगी थे जिन्होंने सभी घरवालों को अलग कर दिया।

सिम्बा नागपाल को एक प्रतियोगी चुनने के लिए कहा गया जो 'थाली का बैंगन' है और उन्होंने विशाल कोटियन को चुना। बाद में, सलमान खान ने प्रतियोगियों के साथ बातचीत की और नेहा भसीन से पूछा कि उन्हें करण कुंद्रा से समस्या क्यों है।

करण ने कदम रखा और कहा कि नेहा ने उसे 'फट्टू' कहा था और उसे उसकी हंसी से परेशानी थी। नेहा ने समझाया कि वह इस धारणा में थीं कि तेजस्वी और करण को लगता है कि शमिता और वह बहुत 'अभिमानी' हैं।

इसके बाद सलमान ने उमर रियाज से मेहमानों के सामने अपनी नाराजगी के बारे में बात की। उमर को एंग्री फिट में खाना फेंकने के लिए फटकार भी लगाई। उन्होंने सलमान खान से माफी मांगी और कहा कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेंगे।

एपिसोड के अंत में, सलमान खान ने खुलासा किया कि राकेश बापट शो में वापस नहीं आ रहे हैं, जिससे शमिता की आंखों में आंसू आ गए।

Related News