एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और अक्षय कुमार जल्द ही स्टार प्लस पर एक साथ नजर आएंगे। बता दे की, टेलीविजन धारावाहिक 'अनुपमा' में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली भी 'संडे विद स्टार परिवार' में नजर आती हैं और उनके शो की लोकप्रियता ऐसी हो गई है कि सितारे अक्सर 'संडे विद स्टार फैमिली' के मंच पर आते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अक्षय कुमार शो में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' का प्रमोशन करने पहुंचे जहां टीवी की अनुपमा यानी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने अक्षय कुमार को राखी बांधी. रूपाली और अक्षय कुमार एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं मगर अपने बिजी शेड्यूल के चलते एक-दूसरे से कम ही मिल पाते हैं। 'संडे विद स्टार परिवार' ने उन्हें एक बार फिर से मिलने और साथ में रक्षा बंधन मनाने का मौका दिया।

रूपाली गांगुली ने अक्षय कुमार के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में कहा, "अक्षय कुमार हमारे लिए परिवार का हिस्सा हैं। मेरे पिता ने उनके शुरुआती दिनों में उन्हें साइन किया था और इस तरह हम उन्हें जानते थे। जब हम उनसे मिले तो हम बहुत आकर्षित हुए थे। रूपाली गांगुली ने अक्षय कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा, "अक्षय समय के पाबंद, मेहनती और बहुत ही सरल व्यक्ति हैं।

Related News