Urfi Javed News: हाल ही में उर्फी जावेद ने बताया था कि कोई उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है, वह मामला अभी तक सुलझ नहीं पाया था कि अब उर्फी ने बताया है कि किसी ने उन्हें धमकी दी है।

Urfi Javed Latest News: उर्फी जावेद न तो किसी सीरियल में नजर आती हैं और न ही फिलहाल किसी फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन फिर भी वह किसी बड़े स्टार से ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपने अजीबोगरीब खराब आउटफिट के लिए सुर्खियों में आती हैं। लेकिन अब उर्फी किसी और वजह से चर्चा में हैं। यानी उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।

क्या शार्प शूटर ने सच में धमकी दी थी?
इस बात की जानकारी खुद उर्फी जावेद ने दी है, सोशल मीडिया पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इससे जुड़ी पूरी जानकारी उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. उर्फी ने इस बारे में न सिर्फ लोगों को बताया, बल्कि कुछ स्क्रीनशॉट शेयर कर मामले की गंभीरता को इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया। दरअसल, उर्फी के मुताबिक आधी रात को किसी ने उसे वीडियो कॉल करने की कोशिश की, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया तो किसी ने उसे गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के एक शार्प शूटर की गिरफ्तारी का यूट्यूब वीडियो भेजा।

इस पर उर्फी ने पूछा कि वे कौन हैं। वहीं एक अन्य स्क्रीन शॉट में उर्फी जावेद लिखती हैं कि वह किसी से डरने वाली नहीं हैं। इस चैट से पता चलता है कि यह शख्स उर्फी से एक शख्स की फोटो हटाने की मांग कर रहा है, लेकिन उर्फी निडर होकर उसका सामना कर रही है।

पहले भी किसी ने ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी
इससे पहले भी उर्फी जावेद ने बताया था कि कोई तो था जो उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने उस शख्स पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे। उर्फी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि यह शख्स पंजाबी इंडस्ट्री से जुड़ा है जिसके साथ वह काम भी कर चुकी है लेकिन वह लंबे समय से उर्फी को ब्लैकमेल कर रही है।

Related News