बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक साल में करीब दो से चार फ़िल्में कर लेते हैं। बेहद कम समय में अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रिलीज़ करवाने में उन्हें जैसे महारथ हासिल हैं। अक्षय की फिल्मों की सबसे बड़ी खासियत ये हैं कि वे कम समय और कम बजट की फ़िल्में बनाते हैं और अच्छी-खासी कमाई भी कर जाते हैं। वही दूसरी ओर उनके समकक्ष अभिनेताओं की फ़िल्में ज्यादा बजट में बनने के बाबजूद फ्लॉप हो जाती हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई हैं। बता दे अक्षय के फैंस को उनकी एक फिल्म देखने को नहीं मिलेगी। जानकारी के मुताबिक अक्षय की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'क्रेक' डब्बाबंद हो गई हैं, जिसका कारण फिल्म में अक्षय की रूचि नहीं होना बताया जा रहा हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया गया था। हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई थी।

फिल्म क्रेक को नीरज पांडे निर्देशित कर रहे थे। नीरज ने अक्षय कुमार को लेकर फिल्म क्रेक बनाने की घोषणा काफी पहले कर दी थी। इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी प्लान कर ली गई थी। लेकिन समय के साथ इंतजार बढ़ता गया और यह फिल्म डब्बाबंद होने की कगार पर आ गई। नीरज पांडे की पिछली फिल्म 'अय्यारी' का बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होना भी इसका सबसे बड़ा कारण माना जा रहा हैं। वही अब अक्षय भी इस फिल्म में इंट्रेस्ट नहीं ले रहे हैं।

Related News