बॉलीवुड लव अफेयर्स के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा ही एक्साइटेड रहते है। बॉलीवुड में कई कपल ऐसे रहे हैं जिनकी शादियां ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई वहीं कई ऐसे भी हैं जिन्होंने रिलेशन में रहते हुए या शादी होने के बावजूद अफेयर चलाए। रणबीर कपूर से लेकर गोविंदा तक कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे भी थे, जिन्होंने खुलकर अपने पार्टनर को चीट करने की बात कबूल की और हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं।

रणबीर कपूर
दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर ने अपनी उस समय की गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ उन्हें धोखा देने की बात स्वीकार की थी।

शत्रुघ्न सिन्हा
शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार कबूल किया था कि उन्होंने अपनी पत्नी पूनम को धोखा दिया था और उन्हें रंगेहाथ पकड़ा गया था। हालांकि, वे किसी तरह अपनी शादी को बचाने में कामयाब रहे।

कमल हासन
कमल हासन ने अपनी तत्कालीन सह-कलाकार सिमरन के साथ अपनी पत्नी सारिका को धोखा दिया था। 2004 में, इस जोड़े का तलाक हो गया, इस तरह उनकी 17 साल की शादी टूट गई।

पुलकित सम्राट
पुलकित सम्राट की पहली पत्नी श्वेता रोहिरा ने उन पर अपनी सनम रे कोस्टार यामी गौतम के साथ उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था। इस जोड़े ने एक साल बाद अपनी शादी को खत्म कर दिया।

गोविंदा
गोविंदा ने एक बार अपनी पत्नी सुनीता आहूजा को धोखा देने की बात स्वीकार की थी। उसने कहा था कि उनका शादी के बाद भी रिलेशन था, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए डिटेल देने से इनकार कर दिया कि कुछ पब्लिकली नहीं बोलना चाहिए।

Related News