टेलीविजन अभिनेता अंकिता लोखंडे ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता के 12 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए एक वीडियो साझा किया। अंकिता ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ज़ी टीवी शो में मुख्य भूमिका निभाई थी।

अंकिता ने शो के सफर की तस्वीरों का एक संग्रह साझा किया और लिखा, "पवित्र रिश्ता के 12 साल ️ 12 साल !! ओह, हाँ हाँ, पवित्र रिश्ता के १२ साल हो गए हैं, समय बहुत जल्दी उड़ जाता है। 66 से अधिक पुरस्कारों के साथ #पवित्रारिष्ट भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा शो में से एक बना हुआ है। इस प्रतिष्ठित शो के 12 शानदार वर्ष यहां दिए गए हैं। जिसने मुझे न केवल अर्चना बल्कि दुनिया भर में प्यार दिया और मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं। कहानी जो जीवन, प्यार, परिवार और दोस्ती की खुशी मनाती है। मुझे अर्चना बनाने के लिए @balajitelefilmslimited @ektarkapoor को धन्यवाद और सभी कलाकारों और क्रू को धन्यवाद। हमेशा मेरा साथ देने के लिए मां और पा का शुक्रिया।

निर्माता एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया, “12 साल और एक लाख यादें बाद में। दर्द प्यार और गुस्सा इस शो को अब तक का सबसे शुद्ध बंधन बनाता है! #पवित्रारिष्ट आपने मेरे करियर को फिर से जीवित किया मुझे जीवन भर बंधन दिया! थंकुउउउउ।" इस पर अंकिता ने जवाब दिया, ''हमेशा के लिए आभारी हूं.''

पवित्र रिश्ता ने 2009 में ज़ी टीवी पर प्रसारण शुरू किया और अंकिता और सुशांत के घर में नाम कमाया। जबकि अंकिता अंत तक शो का हिस्सा थीं, सुशांत ने 2011 में शो छोड़ दिया और उनकी जगह टेलीविजन अभिनेता हितेन तेजवानी ने ले ली।

जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के बाद, शो को ZEE TV पर फिर से चलाया गया और OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर भी स्ट्रीम किया गया।

Related News