टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे की हर कोई पसंद करता है. एक्ट्रेस ने अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बनाई है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती हैं जो बेहतरीन हैं. कुछ दिनों पहले शुभांगी ने अपने पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिन्हें देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अंगूरी भाभी आग पर रखी हॉट बर्न कराही में बैठी हैं.

फैंस इन तस्वीरों को देखकर शुभांगी के लिए काफी परेशान नजर आ रहे हैं और कमेंट कर उनसे क्यों पूछ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि शुभांगी इतनी हॉट कराही में कैसे बैठी हैं. सवाल यह भी उठता है कि खुद को इस जलती हुई आग के हवाले करने के पीछे क्या वजह है. खैर, आप ज्यादा परेशान न हों क्योंकि यह ड्रामा एक सेट है और यह सेटअप शूटिंग के लिए तैयार है।

दरअसल, करीब से देखने पर आप पाएंगे कि शुभांगी मुस्कुरा रही हैं। शुभांगी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसे 'ऑर्डियल' का कैप्शन दिया। हालांकि एक्ट्रेस के अपकमिंग एपिसोड की इन बीटीएस तस्वीरों ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। एक फैन ने लिखा, 'इन तस्वीरों को देखकर काफी एक्साइटमेंट हो रहा है, मैं इस एपिसोड का इंतजार कर रहा हूं.' वहीं एक फैन ने लिखा, 'मैडम, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं.' वहीं एक यूजर ने पूछा है, 'नीचे जो आग जल रही है, वह रोशनी है, है ना?'

Related News