अमिताभ बच्चन जिन्हें सदी का महानायक और बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है और अमिताभ बच्चन जिनका हर कोई दीवाना है उनके दीवाने की किस-किस से आपने कई सुने होंगे लेकिन आज उनके एक ऐसे ही दीवाने का किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं। दरअसल आपको बता दें कि एक व्यक्ति उनका इतना बड़ा फैन निकला कि अमिताभ बच्चन की फिल्मों के सभी डायलॉग से उन्हें अपनी कार को पूरी तरह से रवि दिया और उसे अमिताभ बच्चन को भी दिखाया।

इसके अलावा आपको बता दें कि वह अपने इस कार्य को अमिताभ बच्चन को जब दिखाने पहुंचा तो इसके साथ की तस्वीरें अमिताभ बच्चन द्वारा सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई।

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने उस फैन के साथ एक कोलाज शेयर किया है जिसने अपनी पूरी कार ऐक्टर की फिल्मों के डायलॉग से रंगी है। बच्चन ने लिखा, "इसकी (फैन) शर्ट में मेरी सभी फिल्मों के नाम हैं...जब आप कार का गेट खोलते हैं तो इसका साउंड सिस्टम मेरे डायलॉग चलाना शुरू कर देता है।"

अमिताभ बच्चन के दीवाने इस देश में ही नहीं अपितु विदेश में भी कई हैं और हर दीवाने की अपनी एक अलग दास्तां है और आपने कई अलग-अलग संस्थाएं सुनी होगी ऐसे में आपको बता दें कि अगर आपको भी कोई रास्ता अमिताभ बच्चन की याद हो या अगर आप भी अमिताभ बच्चन के इतने बड़े फैन हैं तो आप अपना एक्सपीरियंस और अपनी राय और अपना दीवानापन कमेंट बॉक्स में लिखकर हमें जरूर बताएं।

Related News