जैसा कि अक्षय कुमार आने वाले स्वतंत्रता दिवस पर अपनी आगामी रिलीज मिशन मंगल के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं, उनके पहले से ही एक और रोमांचक प्रोजेक्ट पर बहुत खबर आ रही है जो पाइपलाइन में है। अक्षय की अगली फिल्म भारत के प्रधानमंत्री के रूप में भारत के पांचवें और वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के जीवन पर आधारित है। अक्षय कुमार इस बायोपिक फिल्म के लिए निर्देशक नीरज पांडे के साथ फिर से जुड़ेंगे।

नीरज वर्तमान में अजय देवगन के साथ 'चाणक्य' फिल्माने पर काम कर रहे हैं।

नीरज पांडे अक्षय कुमार के कई सितारों में से एक आम निर्देशक हैं, जिनमें- स्पेशल 26, बेबी और रुस्तम शामिल हैं। अक्षय और नीरज एक बार फिर हाथ मिलाने से निश्चित रूप से अपने पेशेवर संबंधों में एक महत्वपूर्ण विकास होगा। जैसा कि बताया गया है, 2018 में अक्षय की पैडमैन के खिलाफ नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी के रिलीज होने के बाद दोनों की जोड़ी खत्म हो गई थी, जब तक कि फिल्म की रिलीज में देरी नहीं हुई। इस संघर्ष के कारण ही अक्षय कुमार की फिल्म क्रैक को बंद करना पड़ा।

यह पता चला है कि इस अजीत डोभाल की बायोपिक कहानी का अनुसंधान और स्क्रिप्टिंग अभी भी कामों में है, न कि नीरज पांडे और अक्षय कुमार की अन्य परियोजनाओं जैसे एक आवश्यक स्थान पर। नीरज फिलहाल अपनी आगामी फिल्म, चाणक्य पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जिसमें अजय देवगन अभिनीत हैं। अक्षय की जेब में कई अन्य प्रोजेक्ट भी हैं।

जैसा कि अपेक्षित है, यह उम्मीद की जाती है कि स्क्रिप्ट बंद होने के बाद आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

अक्षय कुमार जल्द ही आगामी फिल्म मिशन मंगल में दिखाई देंगे, जो 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। मिशन मंगल भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) मार्स ऑर्बिटर मिशन, उर्फ ​​मंगलयान से प्रेरित है, जिसे 2013 में लॉन्च किया गया था, जो भारत को मंगल ग्रह की कक्षा में पहुंचने वाला पहला एशियाई देश और दुनिया में पहला ऐसा करने वाला था। प्रयत्न। फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है और इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और निथ्या मेनन जैसे कलाकारों की टुकड़ी शामिल है.

Related News