बॉलीवुड की ड्रामाक्‍वीन एक्‍ट्रेस राखी सावंत ने पिछले साल एक एनआरआई बिजनेसमैन से शादी करने के बाद, अपनी शादी की खबर सुनाकर सबको हैरान कर दिय। राखी सावंत की घोषणा के बाद, उनके प्रशंसक बहुत खुश थे क्योंकि हर कोई अभिनेत्री को दुल्हन के रूप में देखना चाहता था। राखी सावंत के प्रशंसक अभी भी उनके पति रितेश के साथ उनकी तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेत्री ने बिग बॉस 14 में अब हर कोई यह देखना चाहता है कि वह शो में अपने पति के साथ कैसे मस्ती करेगी? लेकिन अगर हम आपसे कहें कि राखी सावंत ने अपनी शादी के बारे में जो कहा है, वह सरासर झूठ है, तो आपको कैसा लगेगा? हैरान !! पर यही सच है।

अभिनेत्री राखी सावंत ने एक बार फिर अपनी शादी को लेकर झूठ बोला है। राखी सावंत जिस शादीशुदा होने का केवल नाटक कर रही हैं । आइए जानते हैं कैसे हुआ ये पर्दाफाश?

स्पॉटबॉय ने अपनी एक खास खबर के जरिए बताया है कि अभिनेत्री राखी सावंत पहले भी कई बार इस तरह का झूठ बोल चुकी हैं और इस बार भी उन्होंने लोगों को झूठ कहा है। उनकी शादी नहीं हुई है और वे लगातार लोगों को झूठ बोल रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि राखी सावंत ने दावा किया कि उन्होंने 28 जुलाई को मैरियट होटल में रितेश नाम के व्यक्ति से शादी की थी, लेकिन जब होटल के रिकॉर्ड की छानबीन की गई, तो रितेश और राखी की इस तारीख को कोई शादी नहीं हुई थी।

यह वाकई चौंकाने वाला है क्योंकि राखी सावंत के इस झूठ में उनका परिवार भी शामिल है। अभिनेता के भाई लगातार मीडिया को बता रहे हैं कि वह इस शादी में शामिल हुए थे। अब यह देखा जाएगा जब राखी सावंत यह रहस्य उठाती हैं कि उन्होंने रितेश नाम के व्यक्ति से शादी नहीं की है।

Related News