इंटरनेट डेस्क| दोस्तों हाल ही में हिंदी सिनेमा के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय की शादी उनकी गर्लफ्रेंड मदालसा शर्मा से हो गई है। बता दे कि महाक्षय और मदालसा की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी। लेकिन महाक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर एक अभिनेत्री ने जबरन गर्भपात का आरोप लगाया था। इस वजह से शादी 7 जुलाई को नहीं सकी।

इसके बाद महाक्षय और उनकी मां पर दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने मामला दर्ज करने का आदेश दिया था। फिर उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट मेें अग्रिम जमानत याचिका दी थी। लेकिन कोर्ट ने याचिका खारिज को कर दिया था। इसके बाद महाक्षय और मदालसा की शादी 10 जुलाई को हो सकी।

शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी के बाद दोनों ने फोटोशूट भी करवाया। अब शादी के तुरंत बाद की र‍िसेप्शन कर दिया। र‍िसेप्शन की तस्वीरें सामने आ रही है और वायरल हो रही है।

र‍िसेप्शन की तस्वीरें महाक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीरों दोनों काफी खूबसूरत लग रहे है। र‍िसेप्शन में मदालसा ने गोल्डन कलर का गाउन पहना था वहीं महाक्षय वाइट कलर का कोर्ट पहना था।

वहीं शादी समारोह में रेड एंड ऑरेंज कलर के लहंगे में मदालसा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं महाक्षय ने गोल्डन कलर का अचकन कुर्ता पहना है।

दोस्तों आर्टिकल के बारे में हमें कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया दे और हमें फॉलो जरूर करें-

Related News