आज की दुनिया में हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल एमिली राताजकोव्स्की के बारे में किसने नहीं सुना होगा? वह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक स्नैपशॉट के साथ, वह हमेशा अपने अनुयायियों के दिलों पर कब्जा करती है; इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिविटी हो रही है। मॉडल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें अपलोड की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

एमिली राताजकोव्स्की के स्टाइल की बात करें तो हमने उन्हें ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू स्कर्ट में देखा है। जिसमें एक्ट्रेस और मॉडल सजी हुई हैं। आपके फॉलोअर्स आपके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं, जिसमें लाइट मेकअप और खुले बाल शामिल हैं।



मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमिली राताजकोव्स्की वाकई में काफी आकर्षक नजर आ रही हैं. एमिली राताजकोव्स्की के प्रशंसकों को उनकी ये तस्वीरें पर्याप्त नहीं लग रही हैं। और आप एक के बाद एक कमेंट और लाइक्स भर रहे हैं। एमिली राताजकोव्स्की को हाल ही में फिल्म झूठ और चोरी में देखा गया था। यह फिल्म 12 जुलाई 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्ट्रेस के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी.

Related News