सुरभि चंदना ने किया अपने रिश्ते को ऑफिशियल! जानिए कौन हैं कर्ण शर्मा जिन्हें एक्ट्रेस कर रही हैं डेट

सुरभि चंदना बॉयफ्रेंड: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने हाल ही में एक पोस्ट किया है, जिसके बाद माना जा रहा है कि वह रिलेशनशिप में हैं.

सुरभि चंदना बॉयफ्रेंड: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना को तो आप जानते ही होंगे, भले ही एक्ट्रेस इन दिनों टीवी पर एक शो में नजर आती हैं, लेकिन वह अक्सर अपने से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हालांकि बहुत जल्द वह कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'शेरदिल शेरगिल' में नजर आने वाली हैं। इसी बीच सुरभि चंदना ने इंस्टाग्राम पर कर्ण शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की है। फैंस सोच रहे हैं कि क्या सुरभि चंदना कर रही हैं कर्ण शर्मा को डेट? हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने इस रिश्ते को स्वीकार करने का मन बना लिया है.


हाल ही में सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कर्ण शर्मा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इस तस्वीर में सुरभि नियॉन स्पेगेटी टॉप में नजर आ रही हैं। वहीं कर्ण शर्मा व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम में पोज दे रहे हैं। इस फोटो में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा '09.09.2022, #14 #Birthdayboy' एक्ट्रेस के इस कैप्शन को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट किया '14 यानी 14 साल साथ.' जबकि एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया. लिखा 'देखो मत।'

यहां देखें एक्ट्रेस की लव पोस्ट


वहीं कर्ण शर्मा ने अपनी और सुरभि की एक तस्वीर भी शेयर की है, कर्ण शर्मा के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह कॉर्पोरेट में काम करते हैं। सुरभि और कर्ण शर्मा की तस्वीर देखने के बाद लोग यही सोच रहे हैं कि दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. फिलहाल इस मुद्दे पर सुरभि और कर्ण शर्मा ने कुछ नहीं कहा है.

कर्ण शर्मा ने भी किया एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार


शेयर की गई इस तस्वीर में सुरभि येलो स्लीवलेस और डीप नेक टॉप में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप और नेक पीस भी पहना हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. वहीं, कर्ण शर्मा की बात करें तो वह सफेद टी-शर्ट में एक्ट्रेस के साथ ट्यूनिंग करते नजर आ रहे हैं। सुरभि की तस्वीर के अलावा कर्ण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुरभि के साथ एक तस्वीर शेयर कर उनकी तारीफ भी की है. दोनों के इस पोस्ट को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है.

Related News