बॉलीवुड में अफवाह है कि अभिनेत्री अमृता राव, जो अपनी शादी के बाद लोकप्रिय हुईं, गर्भवती हैं। अमृता और उनके पति आरजे अनमोल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसमें अभिनेत्री का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर खबर फैल गई है।

Viral फोटो में अमृता राव और अनमोल एक बिल्डिंग के बाहर नजर आ रहे हैं। वह एक सफेद पोशाक में है और उसका बेबी बंप दिखाई दे रहा है। हालांकि, न तो उन्होंने और न ही उनके पति अनमोल ने इस बात का खुलासा किया। बताया जाता है की अमृता अपने निजी जीवन को निजी रखने में विश्वास करती हैं।

उन्होंने 2016 में अनमोल से शादी की। केवल निजी लोगों को उनकी शादी में आमंत्रित किया गया था। पहले दोनों ने सात साल तक डेट किया था। अमृता ने 2002 में अलीशा चिनॉय के गाने वो प्यार मेरा में अभिनय किया। बाद में उसी वर्ष उन्होंने फिल्म अब के बरस में अभिनय किया। फिल्म हिट नहीं थी लेकिन अमृता की भूमिका की प्रशंसा की गई थी।

इस फिल्म के बाद, वह शाहिद कपूर अभिनीत इश्क विश्क में आई, लेकिन यह जोड़ी राजश्री की फिल्म विवाह में सुपरहिट हुई। विवाह फिल्म आज बॉलीवुड की प्रमुख पारिवारिक फिल्मों में से एक है।

वही आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई है कि सागरिका भी प्रेग्नेंट है और इससे पहले आपको बता दें कि करीना कपूर खान और अनुष्का शर्मा ने भी अपनी तस्वीरें साझा कर यह बताया था कि वह प्रेग्नेंट है। हालांकि उन्होंने सार्वजनिक यह बात खुद से की थी लेकिन उन्होंने यह बात सार्वजनिक कुछ नहीं की है फोटो वायरल होने के बाद यह बात की जा रही है

Related News