हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और मशहूर अभिनेता जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड पहली बार मां बनी हैं। अंबर ने 8 अप्रैल को एक बेटी को जन्म दिया था, लेकिन उन्होंने अब अपने मातृत्व के साथ-साथ बेटी की पहली झलक का भी ऐलान कर दिया है। अंबर ने सरोगेसी के जरिए बेटी को जन्म दिया है। अंबर का कहना है कि वह एक मां हैं, लेकिन सिंगल पैरेंट के तौर पर अपनी शर्तों पर।

How Amber Heard stood alone against a Hollywood superstar | Amber Heard |  The Guardian

एम्बर हर्ड ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम ओनाघ पैगे हर्ड रखा है। बेटी के जन्म की घोषणा करते हुए, एम्बर हर्ड ने लिखा: "मैं इस खबर को आपके साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। चार साल पहले, मैंने एक बच्चा पैदा करने का फैसला किया। मैं इसे अपनी शर्तों पर करना चाहता था।


अभिनेत्री ने आगे लिखा- मैं सराहना करती हूं कि महिलाओं के रूप में हमारे भाग्य के सबसे बुनियादी हिस्सों में से एक यानी मातृत्व के बारे में इस तरह सोचना हमारे लिए कितना क्रांतिकारी है। मुझे उम्मीद है कि हम उस बिंदु पर पहुंच जाएंगे जहां हमें घर में पालना रखने के लिए अंगूठी की जरूरत नहीं है। मेरे निजी जीवन पर किसी का कोई अधिकार नहीं है। मेरी बेटी का जन्म 8 अप्रैल 2021 को हुआ था। उसका नाम ओनाघ पैगी हर्ड है। वह मेरे शेष जीवन की शुरुआत है।

Related News