बिग बॉस के पहले दिन से ही घर में बवाल शुरू हो गया था। शो के दौरान लड़ाई-झगड़े से लेकर रोमांस तक की हदें पार करते हुए काफी लड़ाई देखने को मिल रही है और अब शो के मेकर्स घर के तापमान को और बढ़ाने की तैयारी में हैं। खबरों के मुताबिक मेकर्स शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट और करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर को घर में लाना चाहते हैं। ये दोनों शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो शो और भी दिलचस्प हो जाएगा।

राकेश बापट बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी के साथ नजर आए। शो के दौरान ही दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. इसके बाद दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली। ओटीटी शो में दोनों के करीबी दोस्तों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बिग बॉस ओटीटी के बाद भी शमिता और राकेश एक दूसरे के साथ स्पॉट किए गए। राकेश शमिता के परिवार से भी मिल चुके हैं और शमिता का लगातार साथ दे रहे हैं जबकि वह घर से बाहर हैं। शमिता ने जब माइशा को अपनी सैंडल दी तब भी राकेश ने उन्हें खूब चीयर किया।

वहीं खबरों की मानें तो अनुषा दांडेकर को शो का हिस्सा बनने के लिए मेकर्स की ओर से अच्छी खासी रकम ऑफर की गई है। करण और अनुषा छह साल तक रिलेशन में थे। लेकिन बाद में अनुषा ने करण पर चीटिंग का आरोप लगाया, जिसके बाद दोनों अलग हो गए। जाहिर है ऐसे में अनुषा की एंट्री शो को और मजेदार बना देगी। दोनों के बीच अनबन भी हो सकती है। वहीं कई ऐसे राज से भी पर्दा हटाया जा सकता है जो अब तक दोनों के सीने में दबे थे।

Related News