आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेता ने आज, 27 जून को अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

भट्ट ने अपने अल्ट्रासाउंड अपॉइंटमेंट की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसका कैप्शन था "हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है"।

अभिनेता ने इसी साल अप्रैल में रणबीर कपूर के साथ शादी की थी। उनकी घोषणा के बाद, सोशल मीडिया पर खुश जोड़े के लिए बधाई का सिलसिला शुरू हो गया। रिद्धिमा कपूर साहनी ने दिल के इमोजीस की एक स्ट्रिंग भेजी। ब्रह्मास्त्र मौनी रॉय की जोड़ी की सह-कलाकार ने लिखा- "ॐ नमः शिवाय बेहद खुश।",भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी शुभकामनाएं भेजीं। "बधाई हो मामा और पापा", ।

रणबीर कपूर ने इससे पहले शमशेरा का प्रचार करते हुए मीडिया से बातचीत के दौरान इस खबर का संकेत दिया था। जब संजू स्टार से शादी के बाद उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह एक परिवार बनाना चाहते हैं और उनके लिए काम करना चाहते हैं।

कपूर ने कहा, "अभी मुझे बहुत काम करना है, परिवार बनाना है, उनके लिए काम करना है। पहले मैं खुद के लिए काम कर रहा था।" उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादी के बाद उनका जीवन बदल गया है।"

कपूर और भट्ट को अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया। यह जोड़ी पहली बार फिल्म में स्क्रीन शेयर करेगी। फिल्म, जिसमें अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, 9 सितंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Related News