सलमान खान ने सोमवार को अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का हाई-ऑक्टेन ट्रेलर जारी किया। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान एक पुलिस वाले और उनके बहनोई आयुष शर्मा एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं।

जैसा कि ट्रेलर लॉन्च पर टीम ने एक-दूसरे की प्रशंसा की, आयुष को सलमान का सह-कलाकार के रूप में होना एक फायदा है या वह उन तुलनाओं से घबराए हुए हैं जो उनके रास्ते में आएंगी।

भले ही वह मुझसे संबंधित नहीं थे, किसी भी अभिनेता के लिए एक ऐसी परियोजना में होना जिसमें सलमान भाई हों, एक महान अवसर है। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं पोस्टर पर भी हूं। तो यह एक बहुत बड़ा फायदा है। एक अभिनेता के रूप में, आप प्रशिक्षण के दौरान कुछ चीजें सीखते हैं, और सेट पर बहुत सी चीजें सीखते हैं। उनकी अधिकांश फिल्में इतनी लोकप्रिय रही हैं, इसलिए यह एक सपने के सच होने जैसा है कि इतने सारे लोग मेरी फिल्में देखेंगे, ”लवयात्री अभिनेता ने कहा।

ट्रेलर में कुछ ओवर-द-टॉप फिल्मी डायलॉग्स के अलावा कुछ एक्शन से भरपूर सीक्वेंस की भी झलक दी गई है। और अधिकांश सलमान खान की फिल्मों की तरह, अंतिम में भी शर्टलेस नायकों के साथ एक चरमोत्कर्ष होगा।

सलमान खान ने मजाक में कहा कि उन्होंने आयुष शर्मा की तुलना में अपने शरीर पर कुछ ही दिनों में काम किया, जिन्होंने कुछ महीनों में काम किया। दूसरी ओर, बाद वाले ने स्वीकार किया कि लड़ाई के दृश्य की शूटिंग के विचार ने उन्हें रातों की नींद हराम कर दी।

उन्होंने कहा, "मैंने लगभग हार मान ली और पूरी रात सो नहीं सका। मैं डर गया था और उसे मुझ पर आसानी से जाने के लिए भी कहा। हम आमतौर पर उसके दृश्यों पर सीटी बजाते हैं, और यहाँ मैं उसके द्वारा पीटे जाने वाला था। वह जो पेशेवर है, भाई ने मुझे ज्यादा परेशान न करने और शूटिंग के दौरान बाहर जाने के लिए कहा।

जब एक रिपोर्टर ने सलमान से पूछा कि क्या वह आयुष की आलोचना करते हैं, तो अभिनेता ने हंसते हुए कहा, “मैं अपनी आलोचना अपने पास रखता हूं। यदि मैं उसकी आलोचना करता हूँ, तो वह जाकर अर्पिता से कहेगा, फिर मुझे कौन बुलाएगा। तो सब मेरे पे आयेगा (यह सब मुझ पर आएगा)। वह एक शिक्षित परिपक्व व्यक्ति है और अपने काम को अच्छी तरह जानता है।"

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ टेलीविजन अभिनेता महिमा मकवाना के बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करेगा। यह 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Related News