आज अभिनेत्री इशिता दत्ता का जन्मदिन है। बता दे की, अविश्वसनीय प्रदर्शन के साथ भीड़ को चकाचौंध करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। वो थाईलैंड में आज अपना जन्मदिन मनाएंगी क्योंकि वह एक साल की हो गई हैं। जन्मदिन मनाने का तरीका सही होना चाहिए। जब उनसे उनके जन्मदिन की योजना के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने जवाब दिया, "मैं यहां थाईलैंड में वत्सल के साथ अपना जन्मदिन मना रही हूं।" मेरी मां और कई अन्य करीबी रिश्तेदार उसी महीने में मेरा जन्मदिन मनाते हैं, जैसा कि हम दोनों करते हैं। इसलिए हर बार जब मेरा जन्मदिन आता है तो यह फिजूलखर्ची हो जाती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, वत्सल का अपनी पत्नी को उनके विशेष दिन पर आश्चर्यचकित करने वाला एक प्यारा वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया गया था। जश्न की सजावट देखकर इशिता खुश नजर आती है। वत्सल शेठ और इशिता दत्ता के प्रशंसक और अनुयायी अक्सर उनके जीवन की प्यारी झलकियों से चकित और खुश होते हैं जो वे सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। इस जोड़े ने वत्सल का जन्मदिन मालदीव में मनाया और प्रशंसक वहां से उनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं।

यह जोड़ी अपनी शादी के पांच साल बाद भी अपने पोस्ट से इंटरनेट पर हलचल मचा रही है। इशिता दत्ता जल्द ही दृश्यम 2 फिल्म में अंजू सलगांवकर के रूप में अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन के साथ नजर आएंगी।

Related News