जैसा कि फिल्म कुली नंबर 1 के निर्माताओं ने फिल्म को फर्श पर हिट करने के लिए सभी रीमेक बनाए हैं, हम उन्हें मीडिया में एक अच्छी चर्चा बनाने के लिए जाँचते हैं। इस बार उन्होंने उक्त फिल्म के टीजर पोस्टर को वरुण धवन के हाथ से बैग और सामान पकड़े हुए साझा किया है। यह उनके पिता डेविड धवन की उनकी दूसरी रीमेक फिल्म होगी। अब वह सारा अली खान के साथ गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नं। 1 में नब्बे के दशक में नजर आने वाले हैं।

वरुण और सारा दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए बैंकॉक पहुंचे और हमने उनकी झलकें देखीं और साथ ही शहर में सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। चर्चा के बीच, निर्माताओं ने पहले टीज़र पोस्टर को जारी करके फिल्म के लिए चर्चा बढ़ाने का इरादा किया है, जो उन लोगों के लिए बहुत उदासीन लगता है, जिन्होंने मूल गोविंदा फिल्म पहले देखी है। मोशन पिक्चर महज आठ सेकेंड की लगती है और कोई भी महसूस कर सकता है कि फिल्म वरुण और सारा के शो को चुराने के साथ पूरी तरह से एंटरटेनर होती है।

इसके अलावा, कोई भी उक्त मोशन पोस्टर के पीछे संगीत ढूंढ सकता है, जबकि मुख्य पोस्टर जल्द ही मीडिया में जारी किए जाएंगे। बैकग्राउंड में संगीत कुली कहता है कि जल्द ही एक हैशटैग कहता है कि अनुमान लगाओ कि कौन तुम्हें जल्द पकड़ने वाला है। खैर, पोस्टर का टीज़र देखने के लिए आप रोमांचित होंगे। फिल्म सुर्खियों में रही है, कैसे टीज़र को नीचे की जाँच करें और क्या हम इस पर अपने विचार जानते हैं इस बीच हम इस पर और अधिक जानकारी लाते हैं।

Related News