इंटरनेट डेस्क| टी-सीरीज शुरू करने वाले गुलशन कुमार की बायोपिक आने वाली है और इस बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अक्षय कुमार को पिछले साल फाइनल कर लिया गया था। इसके साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया था और इसे 'मुगल' शीर्षक दिया गया था।

लेकिन अब अक्षय कुमार फिल्म से अलग हो गए है। नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि आमिर खान इसका हिस्सा बनेंगे। जिसे जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी हेलर सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

Third party image reference

हालिया इंटरव्यू में अक्षय ने पुष्टि की कि वह स्क्रिप्ट पर मतभेदों के कारण गुलशन कुमार के बायोपिक नहीं कर रहे है। अक्षय से 'मुगल' के बारे में पूछे जाने पर एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा "नहीं अब मैं इसका हिस्सा नहीं हूं। मैं यह नहीं कर रहा हूं।" हम स्क्रिप्ट पर सहमत नहीं हो पा रहे है। "

अक्षय वर्तमान में अपनी अगली फिल्म 'गोल्ड' का प्रमोशन करने में व्यस्त है जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों को हिट करने के लिए तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार एक हॉकी कप्तान की भूमिका में नजर आएंगे।

Third party image reference

इसके बाद वो रजनीकांत के साथ '2.0' में नजर आएंगे जो इस साल 29 नवंबर को रिलीज हो जा रही है। अक्षय ने कहा, "मैं फिल्म के लिए उत्साहित हूं। मैं अपनी उंगलियों पर दिन गिन रहा हूं कि यह 29 नवंबर को रिलीज होगी। "

Third party image reference

गोल्ड फिल्म के बाद अक्षय कुमार परिणीति चोपड़ा के साथ केसरी फिल्म में दिखाई देंगे। यह फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है जो कि अगले साल मार्च में रिलीज़ होगी। इसके अलावा अक्षय हॉउसफुल 4 फिल्म में भी नजर आने वाले है।

Related News