सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर से शुरू होगा। दर्शक अपने पसंदीदा रियलिटी शो को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। सलमान हमेशा की तरह शो को होस्ट करते नजर आएंगे। राधे अभिनेता 2010 से बिग बॉस की मेजबानी कर रहे हैं।

दर्शकों को सलमान खान द्वारा रियलिटी शो होस्ट करने का तरीका पसंद है और सभी उनकी पर्सनेलिटी से प्यार करते हैं। इन वर्षों में, सलमान खान बिग बॉस से जुड़ गए हैं और इसे होस्ट करने के लिए भारी भरकम राशि भी लेते हैं।

बिग बॉस सीजन 4 से 6
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के चौथे से छह सीजन तक अभिनेता को प्रति एपिसोड 2.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

बिग बॉस सीजन 7
इसके बाद, सलमान ने कथित तौर पर बिग बॉस 7 के लिए अपनी फीस दोगुनी कर 5 करोड़ रुपये कर दी।

बिग बॉस सीजन 8
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने प्रति एपिसोड 5.5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

बिग बॉस सीजन 9
लोकप्रिय बी-टाउन स्टार सलमान खान ने अपनी मेहनत और लगन से इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। बिग बॉस सीजन 9 के लिए उन्हें 6 करोड़ से अधिक भुगतान किया जाता था।

बिग बॉस सीजन 10
सीजन 10 में कथित तौर पर अभिनेता ने प्रति एपिसोड 8 करोड़ रुपये लिए।

बिग बॉस सीजन 11
खैर, अफवाहों के मुताबिक, सलमान 11वें सीजन के लिए प्रति एपिसोड 11 करोड़ रुपये लिए थे।

बिग बॉस सीजन 13
पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से कहा, सलमान को सीजन के लिए 200 करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान किया गया था, जो प्रति सप्ताह 13 करोड़ रुपये होगा।

बिग बॉस सीजन 14
मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान को प्रति एपिसोड 20 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाना था, लेकिन उनकी टीम ने 450 करोड़ रुपये में डील क्लोज की थी।

बिग बॉस 15
लेट्सओटीटी ग्लोबल की कई रिपोर्टों के मुताबिक, सलमान इस सीजन के लिए प्रति एपिसोड 25 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे और उनकी सीजन की कुल कमाई 350 करोड़ रुपए हो जाती है।

Related News