दिसंबर में केदारनाथ में अभिनय की शुरुआत करने के बाद से ही सारा अली खान चर्चा का विषय रही है और सारा अली खान के फैंस भी बढ़ते जा रहे हैं। जहाँ एक ओर ज्यादातर सेलिब्रिटीज एक स्टाइल को ही फॉलो करते रहते हैं वहीँ सारा अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती है ।

सारा एक बार फिर मंगलवार को आकर्षक लुक में नजर आई। उन्होंने फैशन डिजाइनर बिभु मोहपात्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनी जो उन्होंने कॉफी विथ करण के डेब्यू के लिए पहना था। सारा का यह कलरफुल लुक बेहद अच्छा रहा। सिंबा एक्ट्रेस मुंबई में ब्राइट एब्स्ट्रैक्ट प्रिंट मिनीद ड्रेस में एक क्यूट स्माइल करते हुए बेहद आकर्षक नजर आ रही थी।

सारा अली खान इस ड्रेस में काफी शानदार लग रही थी। ब्राइट कलर इस ड्रेस में रेड, स्टील ग्रे, आइवरी और फ्यूशिया कलर के प्लेट्स थे। सारा ने इस ड्रेस को बोल्ड पैटर्न ब्राइट टॉप और ब्राइट रेड और ब्लैक हील्स के साथ कैरी किया। सारा की ये ड्रेस वाकई में बेहद खूबसूरत लग रही थी। सारा पर ये ड्रेस मानों फब रही हो।

सारा ने अपने मेकअप को सिंपल और फ्रेश रखा। उन्होंने ग्लॉसी पिंक लिप्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। कर्ली हेयर्स में सारा बेहद क्यूट नजर आ रही थी।

Related News