द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में, कॉमेडियन कपिल शर्मा बंटी और बबली 2 के कलाकारों के साथ धमाका करेंगे। एपिसोड से सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक क्लिप में, अभिनेता सैफ अली खान ने खुलासा किया कि वह घर पर क्यों नहीं बैठ सकते और एक वर्कहॉलिक क्यों है।

सोनी एंटरटेनमेंट द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, कपिल ने सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ का स्वागत किया। एक बिंदु पर कपिल कहते हैं, "सैफ सर का साल में ये तीसरा प्रोजेक्ट है। पहले तांडव किया, फिर भूत पुलिस फिर अब बंटी और बबली 2, सर आप लगातार काम कर रहे हैं या परिवार बढ़ जाने का दबाव आप पर भी है?"

सैफ इस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, 'नहीं फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर नहीं है। मुझे तो बात का डर है की अगर में घर बैठा रहूंगा तो और बच्चे हो जाएंगे।

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं। सैफ और उनकी पत्नीकरीना कपूर खान के दो बच्चे हैं, तैमूर अली खान पटौदी और जहांगीर अली खान पटौदी।

बंटी और बबली 2 के अलावा, सैफ अगली बार ओम राउत की आदिपुरुष में दिखाई देंगे। फिल्म में प्रभास, कृति सैनन और सनी सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। बहुभाषी नाटक हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा।

Related News