टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक श्वेता तिवारी हैं। अभिनेत्री ने अपने करियर में कई शोज में काम किया है। वह अपने लिए एक जगह बनाने में सक्षम रही है और उसे अभी भी एकता कपूर की कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा के रूप में उनकी प्रतिष्ठित भूमिका के लिए याद किया जाता है। एक्ट्रेस ने हाल ही में शादी के बारे में खुलकर बात की है।

बता दे की, अभिनेत्री ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं शादी की संस्था में विश्वास नहीं करती। वास्तव में, मैं अपनी बेटी को शादी न करने के लिए भी कहती हूं। सिर्फ इसलिए कि आप एक रिश्ते में हैं, यह शादी में परिणत होने की जरूरत नहीं है। अभिनेत्री ने आगे कहा, "एक आत्मविश्वासी महिला को अक्सर आक्रामक और अहंकारी होने की गलती होती है... बहुत से लोग दो असफल विवाहों के लिए मेरी आलोचना करते हैं। कई हैं, जो तीन या चार बार तलाकशुदा हैं, मगर कोई भी उनके बारे में बात नहीं करता है। क्योंकि वे सुर्खियों में नहीं हैं। लोग मशहूर हस्तियों पर अधिक आरोप लगाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, श्वेता तिवारी ने लगभग तीन साल तक डेटिंग करने के बाद 2013 में अभिनेता अभिनव कोहली के साथ एक बार फिर शादी के बंधन में बंधी; उन्होंने 2016 में एक बेटे रेयांश कोहली का स्वागत किया। हालांकि, वह 2019 में अभिनव से घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करने के बाद अलग हो गई। काम के मोर्चे पर, श्वेता तिवारी मानव गोहिल के साथ मैं हूं अपराजिता नामक एक शो में दिखाई देंगी।

Related News