महाराष्ट्र के बाहर एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। प्लेबैक सिंगर रेणु शर्मा ने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री धनंजय पंडितराव मुंडे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। रेणु ने मंत्री पर बलात्कार और ब्लैकमेलिंग के आरोप में पुलिस केस दर्ज किया है। रेणु ने पुलिस पर मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर, गायक ने मंत्री के खिलाफ शिकायत की एक प्रति भी साझा की, जिसमें उन्होंने मंत्री पर बलात्कार और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। ट्विटर पर उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस पर मामले में उदासीनता बरतने का भी आरोप लगाया। एक ट्वीट में रेणु ने आरोप लगाया कि पुलिस एनसीपी नेता के खिलाफ उनकी शिकायत को स्वीकार नहीं कर रही है।

अपने ट्वीट में, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, बीजेपी नेता और पूर्व महासचिव देवेंद्र फड़नवीस और पीएम नरेंद्र मोदी ने मुंडे के खिलाफ मुंबई पुलिस को टैग करने के लिए ओशिवारा पुलिस स्टेशन का नारा दिया। शिकायत नहीं मानने का आरोप लगाया। रेणु ने भी अपनी जान जोखिम में डालकर मदद की गुहार लगाई है।

रेणु शर्मा की शिकायत के अनुसार, धनंजय मुंडे उनके बहनोई हैं और उन्होंने शादी के बहाने उनका यौन शोषण किया और उनका बलात्कार किया। रेणु शर्मा लिखती हैं कि उन्होंने पहली बार 1997 में मध्य प्रदेश के इंदौर में धनंजय मुंडे से मुलाकात की। वह उस समय केवल 16-17 वर्ष की थी। 1998 में, धनंजय मुंडे ने अपनी बहन करुणा से शादी की। लेकिन 2003 में, जब करुणा माँ बनने वाली थी, धनंजय मुंडे ने रेणु के घर आना शुरू कर दिया और वह इंदौर आ गईं। रेणु ने आरोप लगाया कि मुंडे को पता है कि वह घर में अकेला रहता है, इसलिए उसने उसके साथ बलात्कार किया और कई दिनों तक उसका यौन शोषण किया।

Related News