इंटरनेट डेस्क| सलमान खान बॉलीवुड के वो अभिनेता है जिनकी फिल्म उनके नाम से चलती है। फिल्म की कहानी कुछ भी हो उनके फैंस उनकी फिल्म को हिट बना देते है। अभी हाल ही में उनकी फिल्म रेस 3 रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। रेस 3 की सफलता के बाद सलमान खान अब एक और फिल्म को ईद पर रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे है।

मिली जानकारियों के अनुसार सलमान खान इस फिल्म के लिए पद्मावत निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करेगें। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म के साथ सलमान खान, संजय लीला भंसाली के साथ 11 साल के बाद काम करेंगे। खबरों के अनुसार सलमान ने संजय लीला भंसाली के साथ जो फिल्म साइन की है उसका नाम इंशाल्लाह है। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग अली अब्बास ज़फर की 'भारत' फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद ही शुरू होगी।

संजय लीला भंसाली 11 साल बाद फिर से सलमान के साथ मिलकर काम करना चाहते है। संजय के लिए यह प्रॉजेक्ट बहुत खास है और उन्हें लगता है कि भूमिका के लिए सलमान से बेहतर कोई भी नहीं होगा। " यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2020 में ईद पर रिलीज़ हो सकती है।

सलमान ने भंसाली के साथ आखिरी बार 2008 में फिल्म सांवरिया फिल्म में काम किया था। यह फिल्म रणबीर कपूर और सोनम कपूर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म के बाद हाल ही में दोनों को संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू में देखा गया था।

सूत्रों के अनुसार संजय ने सलमान के साथ मिलकर करियर की कई हिट फिल्में दी है और दोनों को साथ में काम किये हुए लगभग 11 साल हो चुके है। बजरंगी भाईजान अभिनेता ने हाल ही में स्वीकार किया था कि भंसाली उनके साथ एक पटकथा पर चर्चा कर रहे है। सलमान खान और संजय लीला भंसाली ख़ामोशी : द म्यूजिकल और हम दिल दे चुके सनम जैसी हिट फिल्मों में साथ काम कर चुके है।

Related News