रश्मिका मंदाना फोटो: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर कर अपने बारे में बताया है. आइए जानते हैं रश्मिका मंदाना के बारे में।

नई दिल्ली: रश्मिका मंदाना फोटो: रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने अभिनय के दम पर पहचान बनाई है। रश्मिका की क्यूट स्माइल और खूबसूरती ने उन्हें देश का नेशनल क्रश बना दिया है। रश्मिका के क्यूट लुक को लाखों फैंस पसंद करते हैं। ऐसे में अक्सर रश्मिका की क्यूट फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर रश्मिका का स्टनिंग अवतार धमाल मचा रहा है.

एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट अवतार
रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम उनकी फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी चार तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा है कि ये असली तस्वीरें थीं, जो बताती हैं कि वह कौन हैं।


रश्मिका ने फोटो से अपने बारे में बताया
इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए रश्मिका ने कहा, "मुझे याद नहीं कि यह कब शूट किया गया था। लेकिन एक अभिनेत्री होने के अलावा, मुझे लगता है कि ये चार तस्वीरें हैं जो मेरे लुक का वर्णन करती हैं। .
"वे कहते हैं कि नहीं - तस्वीरें एक हजार शब्द बोल सकती हैं। हो जाता है। मुझे याद नहीं है कि उन्हें कब ले जाया गया था, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे वह भावना याद है जब उन्हें लिया गया था।

छोटी सी दुनिया में खुश हैं अभिनेत्रियां
रश्मिका मंदाना ने पोस्ट में आगे लिखा- अच्छा तो यह मैं अपनी ही छोटी सी दुनिया में हूं। उसने लिखा, “यह मुझे शांत महसूस कराता है। इन तस्वीरों को देखकर। यह बहुत अजीब है लेकिन मुझे यह पसंद है। आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वर्तमान में वह वामशी पेडिपल्ली की द्विभाषी फिल्म वरिसु पर काम कर रही हैं। जिसमें अभिनेता विजय मुख्य भूमिका में हैं।

Related News