इंटरनेट डेस्क। करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है। अभी हाल ही में उनकी आखरी फिल्म वीरे दी वेडिंग ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया और फिल्म में उनकी परफॉमेस के लिए सराहना की गई। रिपोर्टों के मुताबिक अभिनेत्री बॉलीवुड में सबसे ज्यादा भुगतान करने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हो जाएगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक वीरे दी वेडिंग के रिलीज के बाद करीना ने तख्त के लिए अपनी फीस 50 प्रतिशत बढ़ा दी है। करीना कपूर के द्वारा बढ़ाई गई फीस के पीछे एक प्रमुख कारण वीरे दी वेडिंग की सफलता को बताया जा रहा है, जिसका संग्रह बॉक्स ऑफिस पर लगभग 80 करोड़ रूपए तक पहुंच गया।

एक स्रोत ने ने बताया कि " हालांकि वीरे दी वेडिंग में चार अभिनेत्रियां थी लेकिन फिल्म की सफलता का सबसे ज्यादा श्रेय करीना के स्टारडम को दिया जा रहा है। यही कारण है कि उन्होंने अपनी अगली कुछ फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। उन्होंने फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए 7 करोड़ रुपये की फीस ली थी। करण जौहर की फिल्म तख्त के लिए वो 10 करोड़ रुपये लेंगी। "

फिल्म में 10 करोड़ रुपये लेने की खबर सच साबित होती हैं तो करीना कपूर दीपिका पादुकोण के बाद बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन जाएंगी।

करीना से पहले दीपिका पादुकोण और कंगाना राणावत जैसी अभिनेत्री अपनी फिल्मों के लिए 10 करोड़ रूपए से ज्यादा ले चुकी है। दीपिका को पद्मावत के लिए 12 करोड़ की फीस दी गई थी जबकि फिल्म में उनके को-स्टार्स शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को 10 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

करीना करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर भी है। इस फिल्म के अलावा करीना कपूर अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी।

Related News