ये हम सब जानते है कि बॉलीवुड ने महिलाओं - लड़कियों की छवि को काफी हद्द तक बदला है। इसके साथ ही हम बात करें प्रेमी - प्रेमिका के संबंधो की तो फिल्मो में जहां कुछ समय पहले अभिनेता और अभिनेत्री के बीच रोमांस को एक छोर से दूसरे छोर पर दिखाया जाता था। वहीं आज इनके बीच की दुरिया धीरे - धीरे कम होने लगी है। इसके चलते इसे पर्दे पर उतारने के लिए अभिनेत्रियों को एक्सपोज करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। हम बात करें नये बॉलीवुड की तो किस और इंटीमेट सीन हर फिल्म में परोसना आज कल जरुरी हो गया है। ऐसे में आज कल हर कोई एक्ट्रेस इतनी खुलने लगी है कि उन्हें फिल्मों में फिल्मो में इंटीमेट देने से कोई परहेज नहीं है। लेकिन आज कुछ इस तरह की एक्ट्रेस भी है को अपनी बोल्डनेस को बॉलीवुड से पहले सोशल मीडिया पर एक्सपोज करने लगी है। इसके साथ ही आपको बता दें कि बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है जो परदे पर किस या इंटिमेट सीन करने से कतराती है। तो चलिए आज हम बात कर रहे है कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों कि जिन्होंने बॉलीवुड में इंटिमेंट और कीसिंग सीन करने से इंकार कर दिया।


शिल्पा शेट्टी - इस लिस्ट में 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस रही शिल्पा शेट्टी का नाम भी है। आपको बता दें कि शिल्पा और रिचर्ड गेरी के ऑफस्क्रीन किस्से से परेशान और डिप्रेशन का शिकार हुई शिल्पा ने दुबारा ऑनस्क्रीन किस नहीं करने की कसम खा ली। इसके बाद शिल्पा को कभी ऑनस्क्रीन किसिंग सीन करते नहीं देखा गया।

तमन्ना भाटिया - साऊथ और बॉलीवुड एक्टर्स तमन्ना ने भी अभी तक अपनी किसी फिल्म में ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है।
मेगाब्लॉक बस्टर रहीं फिल्म 'बाहुबली' से रातोरांत सुपरहिट हुई तमन्ना का कहना है कि वह ऑनस्क्रीन बिकिनी सीन तक देने में सहज नहीं है।

सोनाक्षी सिन्हा - इस कड़ी में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा का नाम शामिल है। साल 2010 में फिल्म 'दबंग' से सलमान खान के साथ अपने अभिनय करियर शुरुआत करने वालीं सोनाक्षी ने फिल्मो में ऑनस्क्रीन किस करने से साफ इनकार कर दिया था। सोनाक्षी ने फिल्मो की दुनिया में नौ साल काम किया है। लेकिन सोनाक्षी ने कभी भी अपने को - स्टार को किस नहीं किया।

आसिन - अपनी शादी के बाद से ही बॉलीवुड दुनिया से किनारा करने वालीं एक्ट्रेस आसिन का हाल भी कुछ ऐसा ही रहा है। आसिन ने फिल्म 'गजनी' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। आसिन ने भी अपनी फिल्मो में ऑनस्क्रीन किस सीन देने से इंकार कर दिया था। आसिन का कहना था कि उनकी फैमिली बहुत अनुदारवादी है, इसलिए ऑनस्क्रीन किस सीन नहीं करना चाहती है।

Related News