मंगलवार की देर शाम खबर आई कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालाकिं इस बारे में उन दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन उनके फैंस इस बात से काफी उत्साहित है। उनके नवंबर-दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने की खबरे हैं। इसके लिए मैरिज वेन्यू और शादी की ड्रेस से जुड़ी कई डिटेल्स भी सामने आ रही है। हालांकि, बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए कैटरीना कैफ ने इस बात से इनकार कर दिया है। उन्होंने बताया कि ये अफवाहें झुठ थीं और वह खुद सोच रही है कि आखिर क्यों पिछले 15 सालों से उनकी शादी से जुड़ी अफवाहें फैल रही है।

लेकिन अब, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, कैटरीना और विक्की की शादी दिसंबर 2021 के पहले सप्ताह में होगी और राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक रॉयल पैलेस में होने जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि शादी राजसी सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में होगी, जो 14 वीं शताब्दी का किला है जिसे एक अभयारण्य और वेलनेस स्पा में बदल दिया गया है। रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान से सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर स्थित, 700 साल पहले का है और मूल रूप से राजस्थान शाही परिवार के स्वामित्व में था।

हालाकिं इस बारे में जानकारी नहीं है कि ये एक ग्रैंड वेडिंग होगी या इसमें कुछ करीबी ही शामिल होंगे। शादी के उत्सवों का विवरण भी अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन इस शादी से जुड़ी जिस तरह की दिलचस्पी और अटकलों को प्रसारित किया जा रहा है, हमें यकीन है कि जल्द ही हमें इनसे जुड़ी डिटेल्स मिलेंगी।

Related News