इंटरनेट डेस्क। कैटरीना कैफ ने अभी हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया और उनकी बेस्ट फे्रंड आलिया भट्ट ने उन्हें सोशल मीडिया पर उनके बर्थडे की बधाईयां भी दी थी। हर कोई जानता है कि आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे अच्छी फे्रंडस है।

खबरों की माने तो दोनों अभिनेत्रियां अब फें्रडस होने का नाटक करती हैं, लेकिन आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के बीच का रिश्ता पिछले कुछ महीनों में अच्छा नहीं चल रहा है। हालांकि दोनों का रिलेशन खराब होने के पीछे रणबीर कपूर होने को कारण माना जा रहा है। बता दे कि पिछले कुछ समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है।

असल में दोनों अभिनेत्री के करीबी एक स्रोत ने बताया है कि "पहले आलिया और कैटरीना जिम भी साथ में जाती थी। दोनों यासीमीन कराचीवाला में ट्रेन करती थी लेकिन जब से रणबीर कपूरऔर आलिया एक साथ हो गए है तब से कैटरीना ने आलिया को इगनोर करना शुरू कर दिया है। "

इतना ही नहीं कैटरीना को एक स्टेज शो करने के लिए कहा गया था, जिसमें आलिया भी शामिल था। लेकिन कैट ने इसे करने से इंकार कर दिया। " अभिनेत्री ने स्पष्ट रूप से आयोजकों से कहा कि वह आलिया के एक ही स्टेज शेयर नहीं करना चाहती हैं।

ऐसा लग रहा है कि कैटरीना बेहद दुखी है क्योंकि उसने कभी भी अपनी सबसे अच्छी दोस्त से ऐसा करने की उम्मीद नहीं की थी। "

Related News