करीना कपूर खान का रविवार का दिन व्यस्त चल रहा है। अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया कि वह लाल सिंह चड्ढा के सेट पर वापस आ गई हैं। करीना कपूर के साथ उनके लाल सिंह चड्ढा के सह-कलाकार आमिर खान भी शामिल हुए। दोनों अभिनेताओं को एक साथ देखा गया और तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट और करीना अपनी फिल्म के बारे में कुछ गंभीर चर्चा कर रहे थे।

पिछले साल अक्टूबर में, करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था कि उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका पूरी कर ली है और आमिर खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। लेकिन लगता है कि योजना में बदलाव आया है और अभिनेता शूटिंग के लिए वापस आ गए हैं।

रविवार की सुबह करीना ने अपनी टीम के साथ तस्वीरों का एक सेट शेयर किया। करीना के मेकअप के क्लिक को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, 'लाल सिंह चड्ढा', साथ में एक दिल वाला इमोजी। "बैक विद माय लव्स", अभिनेता ने खुद के एक और क्लिक के साथ लिखा।

पिछले साल, करीना ने अपने सह-कलाकार आमिर के साथ एक क्लिक साझा किया था और लिखा था, “और सभी यात्राएँ समाप्त होनी चाहिए। आज, मैंने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढाकठिन समयमहामारी, मेरी गर्भावस्था, घबराहट को लपेटा लेकिन बिल्कुल कुछ भी नहीं रोक सकता था जिस जुनून के साथ हमने शूटिंग की, निश्चित रूप से सभी सुरक्षा उपायों के साथ। एक गहन लेकिन मार्मिक यात्रा के लिए @_aamirkhan और @advaitchandan को धन्यवादमेरी सबसे शानदार टीम @avancontractor, @teasemakeup, @makeupbypompy, @poonamdamania और पूरे क्रू को धन्यवाद… @nainas89 आप चूक गए। जब तक हम फिर से रास्ते पार नहीं कर लेते।

हाल ही में, करीना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी सक्रिय रही हैं और निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों को अपने सभी प्रोजेक्ट्स और अपने पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह अली खान के साथ अपने पारिवारिक समय के बारे में अपडेट रखती हैं।

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है और इसमें नागा चैतन्य अक्किनेनी और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related News